Yeh rishta kya kehlata hai june 18 2023

Follow us on Google News

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: आज के एपिसोड में अक्षरा और अभिमन्यु फ्लैशबैक को याद करते हैं। अक्षरा ने अपनी आवाज को अपनी ताकत बनाने और मजबूत होने का फैसला किया। अभिमन्यु अपने परिवार के साथ रहने और अपने अस्पताल को बेहतर बनाने का फैसला करता है। अभिमन्यु और अक्षरा दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ने का फैसला करते हैं.

अक्षरा और अभिमन्यु अपना दिमाग हटाने के लिए डांस करते हैं। अभिमन्यु बैटमैन बन जाता है और बच्चे को खुश करता है। अक्षरा ने दिल खोलकर डांस किया। गोयनका अक्षरा के लिए चिंतित हैं। सुहासिनी का कहना है कि दर्द छिपाने के लिए हर किसी के पास अलग-अलग तरीके हैं और अक्षरा खुद को विचलित करने के लिए नृत्य कर रही है। स्वर्ण सुहासिनी से सहमत है। कैरव वंश से कहता है, अक्षरा और अभिमन्यु एक साथ रहने के लिए हैं। उनका कहना है कि तलाक के लायक नहीं है। वंश कहते हैं कि अगर अभिमन्यु और अक्षरा को एक साथ रहना है तो उन्हें कोई नहीं रोक सकता। नील को लगता है कि अभिमन्यु नाच कर अपना दर्द छिपाने की कोशिश कर रहा है। उनका कहना है कि वह उनके सामने ठीक होने का नाटक कर रहे हैं।


अभिमन्यु अक्षरा की आवाज सुनता है। वह पूछती है कि वह कब तक अपने दर्द को नकाब के पीछे छिपाएगा। वह उससे पूछता है कि क्या वे अपनी यात्रा में एक साथ नहीं हो सकते। अक्षरा अभिमन्यु की आवाज सुनती है। वह पूछता है कि वह खुद को विचलित करने के लिए कब तक नाचेगी और गाएगी। अभिमन्यु अक्षरा से पूछता है कि क्या वे साथ-साथ चल सकते हैं, क्या वे फिर से हाथ में हाथ डालकर नहीं चल सकते। अक्षरा ने नजरअंदाज करने का फैसला किया।


अभिमन्यु अपनी सर्जरी में व्यस्त हो जाता है। अक्षरा ने शुरू किया अपना यूट्यूब चैनल। गोयनका ने अपनी नई यात्रा पर अक्षरा के साथ रहने का फैसला किया। वंश ने अक्षरा के संगीत चैनल को बढ़ावा देने का फैसला किया। अक्षरा को कोर्ट से फोन आता है। वह गोयनका से कहती हैं कि सुनवाई दोपहर 12 बजे है। अक्षरा ने अपने चैनल के लिए एक गाना रिकॉर्ड करने का फैसला किया।

अक्षरा ध्यान केंद्रित करने में विफल रहती है। हर्ष और नील अभिमन्यु को मरीजों को ड्रिप डालते हुए देखते हैं। इसी बात को लेकर वह रोहन से भिड़ जाता है। रोहन का कहना है कि अभिमन्यु नर्स और इंटर्न सहित सभी का काम कर रहा है। नील अभिमन्यु से पूछता है कि वह दूसरों का काम क्यों कर रहा है। अभिमन्यु बताता है कि सुनवाई दोपहर 12 बजे है और वह जल्द ही मुक्त हो जाएगा।

अक्षरा और अभिमन्यु अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने में असफल रहते हैं। वे दोनों आत्मा से बात करते हैं और एक दूसरे को तलाक के लिए ना कहने के लिए कहते हैं। मनीष गोयनका से बात करता है और कहता है कि कार्तिक और नायरा एक-दूसरे से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं लेकिन तलाक के बाद उन्हें अपनी कीमत का एहसास हुआ। कैरव मनीष से पूछता है कि वह अक्षरा के तलाक का समर्थन क्यों कर रहा है। मनीष कहता है क्योंकि वह नहीं चाहता कि अक्षरा बिड़ला के साये में रहे। उनका कहना है कि वह अक्षरा की पहचान बनाने में उनका साथ देंगे। अक्षरा और अभिमन्यु के तलाक के खिलाफ कैरव। अभिमन्यु और अक्षरा अपने तलाक के बारे में सोचकर बेचैन हो जाते हैं। कैरव का कहना है कि अक्षरा आगे नहीं बढ़ पाएगी क्योंकि वह अभिमन्यु से कभी नहीं निकल सकती। [एपिसोड समाप्त]

यह भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, तलाक के बाद अक्षरा-अभिमन्यु की लव स्टोरी में आएंगे ये शॉकिंग ट्विस्ट 

Yrkkh stars Shivangi Joshi and Mohsin Khan are back together

सिडनी में हवा में उड़ते दिखे मोहसिन खान, yrkkh

शिवांगी जोशी की एक बात ने जीता मोहसिन खान का दिल, यूं करीब आए थे ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के दोनों एक्टर्स

2 line love poetry in hindi | 2 line shayari | Sad love poetry hindi

Post navigation

Toplist

Latest post

TAGs